Namaskar dosto artificial intelligence duniya badal raha hai abhi tak photoshop ka istemaal karke asli dikhne wali farji ko banaya ja sakta tha lekin isme ghanto ki mehnat lagti thi ab ye kaam sirf 1 second me Kiya ja sakta hai apne chehare par ek muskan lani hai ek button dabaya ho gaya apna hairstyle badalna hai 1 click baal chhote ho gaye 1 click baal bade ho gaye ye sari farji photos dikhne me behad asli lagti hai ab chahe aap chahe to apni photos ko borders ke bahar expand bhi kar sakte hai ai chahe to apne aap mere hindi ko samajh kar is video par english subtitle dal sakta hai kuchh is tarike se aur mai agar chahu to is video me mai apna pura chehara bhi badal sakta hu ai ki madat se aur chehare ke sath sath apni bhasha ko bhi dusari bhasha me bulwa sakta hu ai ki madat se kuchh is tarike se ye dekho ab mai kaise japani me baat kar raha hu